upsssc pet results 2022 बहुत जल्द जारी होगा पीईटी का रिजल्ट

upsssc pet results 2022 बहुत जल्द जारी होगा पीईटी का रिजल्ट

उत्तर प्रदेश में UP PET की परीक्षा का रिजल्ट अब बहुत जल्द जारी होने की संभावना है उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा पीईटी 2022 में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है आज हम आपको बताना चाहेंगे कि up pet 2022 का रिजल्ट कब आ सकता है।

UP PET परीक्षा के 10 दिन पूरे हो गए

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित प्रारंभिक अर्हता परीक्षा PET 2022 के आज 10 दिन पूरे हो गए हैं लेकिन अभी तक परीक्षा परिणाम को लेकर कोई भी अधिकारिक सूचना जारी नहीं हुई है 15 अक्टूबर 2022 और 16 अक्टूबर 2022 को दो-दो पालियों में प्रारंभिक अर्हता परीक्षा PET 2022 का आयोजन किया गया था सुबह की पाली 10:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक थी और शाम की पाली 3:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक थी ।

इस दिन जारी हो सकता है रिजल्ट

PET की परीक्षा देने वाले सभी अभ्यर्थियों up pet के रिजल्ट के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा रिजल्ट एक या दो महीने में भी आ सकता है रिजल्ट के बाद ही इससे संबंधित पदों पर भर्तियां निकाली जाएगी सभी विभागों द्वारा रिजल्ट को लेकर कोई न कोई आधिकारिक सूचना अभी तक नहीं आई है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिजल्ट से पहले अभी आंसर की भी जारी होनी है जो कि अभी तक नहीं हुई है सबसे पहले आंसर की जारी की जाएगी उसके बाद आपत्तियां आमंत्रित की जाएंगी उसके बाद परीक्षा का मुख्य परिणाम आएगा । अतः PET का रिजल्ट जारी होने में 1 से 2 महीने तक लग सकता है ।

नवंबर में जार हो सकता यूपीटीईटी का रिजल्ट

कुछ दिनों में प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) का रिजल्ट जारी कर सकता है। परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर चेक कर सकेंगे। यूपीएसएसएससी upsssc नवंबर की शुरुआत में रिजल्ट जारी करने की तैयारी में है।

अभ्यर्थी कैसे करेंगे अपना परिणाम चेक

UPSSSC PET Result 2022 :

  • सबसे पहले ऑफिसियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।
  • रिजल्ट टैब पर क्लिक करें।
  • पीईटी रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
  • रिजल्ट पेज खुलने पर अपना रोल नंबर व पासवर्ड डालें।
  • इसके बाद सब्मिट करें
  • आप का रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा इसे भविष्य के लिए सेव कर सकते हैं ।

Leave a Comment

%d bloggers like this: